सुशांत सुसाइड केस: जांच की आंच पहुंची यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर तक, पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग

मुंबई में जिनका सपना हिंदी सिनेमा में अपना अलग मुकाम बनाने का है, उनमें से किसी से पूछिए, शानू शर्मा के नाम की अहमियत क्या है? तो आपको पता चलेगा कि शानू शर्मा वह एंट्री टिकट है, जिसके हाथ में आते ही यशराज फिल्म्स का हिस्सा बनना पक्का है। शानू शर्मा हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी कास्टिंग डायरेक्टर हैं और यशराज फिल्म्स की हर फिल्म की कास्टिंग वह और उनकी टीम ही करती है। उन्हें मुंबई पुलिस ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में तलब कर लिया है।
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या केस की छानबीन में मुंबई पुलिस लगातार सुशांत से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। सुशांत के साथ यशराज फिल्म्स का तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट पूरा न होने के कारण यह प्रोडक्शन हाउस भी पुलिस के फिलहाल शक के दायरे में है। इसी कड़ी में शनिवार को पुलिस ने यशराज फिल्म्स की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा से पूछताछ की है। इससे पहले पुलिस ने यशराज फिल्म्स में काम कर चुके आशीष सिंह और आशीष पाटिल को भी पूछताछ के लिए बुलाया था। सूत्र बताते हैं कि इस बारे में जल्द ही आदित्य चोपड़ा को भी तलब किया जा सकता है हालांकि इसकी पुष्टि पुलिस के किसी अधिकारी ने अब तक नहीं की है।
सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में पुलिस अब तक 26 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। शानू शर्मा से शनिवार को हुई पूछताछ के बारे में ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है। सूत्र बताते हैं कि उनसे यशराज फिल्म्स की फिल्मों में कास्टिंग की पूरी प्रक्रिया समझी गई। पुलिस ने ये समझने की कोशिश की कि किसी नवोदित कलाकार को फिल्म के लिए चुने जाने से पहले और बाद में यशराज फिल्म्स में किन चरणों से होकर गुजरना होता है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2