साधु बना शैतानः सत्संग के बहाने हवस का खेल, कराता था जिस्मफरोशी

बाबाओं के बाजार में इस नए साधु का नाम है स्वामी अनुज चेतन सरस्वती. बाबा ने एक नहीं दो नहीं बल्कि पांच-पांच शादियां की हैं. पहले ये बाबा महिलाओं को भक्त बनाकर उन्हें अपने जाल में फंसाता है. फिर प्रेम लीला करता है.

  • शादियां करने का शौकीन है शाहजहांपुर का ये बाबा
  • ढ़ोंगी बाबा का नाम है स्वामी अनुज चेतन सरस्वती
  • पहले करता है शादी, फिर कराता है देह व्यापार

हमारे देश में बाबाओं की बहार है. हर एक महिने कोई ना कोई नया बाबा अपनी करतूतों के चलते ख़बरों में छा जाता है. कोई प्रवचन देकर लोगों से ठगी करता है, तो कोई मोक्ष दिलाने के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाता है. ऐसे बाबाओं की भी कमी नहीं है, जो केवल महिलाओं का उद्धार करने में विश्वास रखते हैं. उनकी इज्जत और आबरू से खेलते हैं. लेकिन जिस बाबा के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, वो बाबा शादियों का शौकीन है. वो दूसरों की नहीं बल्कि खुद की शादियां करने में यकीन करता है. शादी के बाद अपनी पत्नियों को जिस्म फरोशी के लिए मजबूर करता है.

बाबाओं के बाजार में इस नए साधु का नाम है स्वामी अनुज चेतन सरस्वती. आरोप है कि बाबा ने एक नहीं दो नहीं बल्कि पांच-पांच शादियां की हैं. पहले ये बाबा महिलाओं को सत्संग के नाम पर भक्त बनाकर अपने जाल में फंसाता है. फिर प्रेम लीला करता है. अंत में उस महिला भक्त से शादी करके उसका उद्धार करने का दावा करता है. लेकिन उद्दार के नाम पर ये ढोंगी बाबा अपनी पत्नी को नशे का इंजेक्शन लगाता है और फिर उसे देह व्यापार में झोंक देता है.

इस अय्याश बाबा की करतूत खुद इसका शिकार बनी महिलाओं ने बताई. साधु के नाम पर शैतान बने इस बाबा की करतूत सुनकर पुलिस भी हैरान है. ढोंगी साधु का श‍िकार बनी मह‍िलाओं ने अब पुल‍िस से इंसाफ की गुहार लगाई है. पीड़ित महिलाओं ने डीआईजी राजेश कुमार पांडेय से मुलाकात की. और फिर बाबा का काला चिठ्ठा उनके सामने खोलकर रख दिया. महिलाओं ने ढोंगी साधु की एक एक करतूत डीआईजी साहब को बताई.

डीआईजी राजेश कुमार पांडेय ने मामले को गंभीरता से लेते हुए संबंधित इलाका पुलिस को आरोपी साधु के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. डीआईजी से शिकायत करते हुए महिलाओं ने स्वामी अनुज चेतन सरस्वती पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिलाओं का आरोप है क‍ि अनुज चेतन सरस्वती, साधु के रूप में वहशी दरिंदा है. वह सत्संग करता है और तंत्र विद्या कर महिलाओं को अपने जाल में फंसा लेता है.

महिलाओं का आरोप है कि इस साधु ने अब तक 5 शादियां की हैं. महिलाओं का आरोप है कि वह महिलाओं को नशीला इंजेक्शन देता है और देह व्यापार करने के लिए मजबूर करता है. जो भी महिला उसकी बात नहीं मानती उसको बुरी तरह से मारता-पीटता है और बंधक बनाकर रखता है. महिलाओं का कहना है कि उसकी एक पत्नी आत्महत्या कर चुकी है जबकि बाकी पत्नियां उसे छोड़कर जा चुकी हैं.

वहीं, इस मामले में डीआईजी राजेश कुमार पांडेय का कहना है क‍ि शाहजहांपुर की कुछ महिलाएं उनके पास आई थीं. उन्होंने अनुज चेतन सरस्वती नाम के शख्स पर आरोप लगाया है कि उसने 5 शादियां की हैं. महिलाओं ने कुछ फोटोग्राफ भी दिखाए हैं, जिनके आधार पर लगता है कि आरोपी साधु महिलाओं की अस्मत के साथ खिलवाड़ करता है.

डीआईजी का कहना है क‍ि शाहजहांपुर पुलिस को 3 दिन के अंदर इस मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. आरोपी स्वामी अनुज चेतन सरस्वती, शाहजहांपुर जिले के निगोही थाना क्षेत्र के संगम इंटर कालेज के पास रहता है. अब पुलिस उसका इतिहास खंगालने में जुटी है. जल्द ही शादियों का शौकीन बाबा सलाखों के पीछे सत्संग करेगा.

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2