हत्यारा पिता अपने ही बेटे से बोला, 'तेरी मां को मारकर शौचालय के पास दफनाया है'

Janjgir Wife Murder : दो दिन पूर्व संतूराम का छोटा बेटा रामदीन जो बलौदाबाजार में रहता है वह अपने गांव नवापारा आया।

जांजगीर-चांपा । Janjgir Crime News पत्नी की टांगी मारकर हत्या कर करने व साक्ष्य छुपाने के लिए शव को शौचालय के पास गाड़ने वाले आरोपी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार नवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम नवापारा निवासी संतुराम (72) पिता दुकालुराम ने अपनी पत्नी कोंदी उर्फ विष्णु साहू (55) की 15 से 17 जून के बीच कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी थी।

हत्या करने के बाद घर के बाड़ी में शौचालय के पास गड्ढा खोदकर गाड़ दिया था। इसके बाद संतुराम घर को बंद कर अपने बड़े बेटे अर्जून साहू के पास जांजगीर में आकर रहने लगा था। दो दिन पूर्व संतूराम का छोटा बेटा रामदीन जो बलौदाबाजार में रहता है वह अपने गांव नवापारा आया।

घर में ताला लगा हुआ था तो उसने अपने बड़े भाई से फोन कर पूछा तब उसे पता चला कि उसके पिता जांजगीर में हैं। सोमवार को उसने जांजगीर आकर अपने पिता संतूराम से अपनी मां के बारे में पूछताछ की तब संतूराम ने बताया कि उसने उसकी हत्या कर घर के बाड़ी में दफन कर दिया है।

रामदीन ने इसकी जानकारी नवागढ़ पुलिस को दी और बताया कि उसके पिता संतुराम ने 15 से 17 जून के बीच उसकी मां की हत्या कर शव को घर की बाड़ी में दफन कर दिया है। पुलिस ने शव को निकालने के लिए एसडीएम जांजगीर से अनुमति ली।

पुलिस ने अनुमति मिलने के बाद शव को बाहर निकलवाया और पंचनामा करने के बाद पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी संतूराम से पूछताछ की। पूछताछ में उसने पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या करने की बात कबूल की। पुलिस ने आरोपी के संतूराम के खिलाफ भादवि की धारा 302, 201 के तहत जुर्म दर्ज कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2