जशपुर में करंट की चपेट में आए दो बच्चे, एक की मौत, गुस्साए लोगों ने क्रेसर के पास खड़े डंपर में लगाई आग

  • छत्तीसगढ़ के जशपुर में गुरुवार देर शाम दो बच्चे करंट की चपेट में आ गए। इसमें एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि दूसरा बुरी तरह से झु़लस गया। दोनों बच्चे क्रेसर के पास ही खेल रहे थे। इसके बाद गुस्साए लोगों ने क्रेसर के पास खड़े डंपर में आग लगा दी।

  • कुनकुरी क्षेत्र के पंडरीपानी गांव की घटना, क्रेसर के पास ही खेल रहे थे बच्चे
  • दूसरा गंभीर हाल में अस्पताल में भर्ती, प्रशासन ने 25 हजार का मुआवजा दिया
जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर में गुरुवार देर शाम दो बच्चे करंट की चपेट में आ गए। इसमें एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि दूसरा बुरी तरह से झु़लस गया। दोनों बच्चे क्रेसर के पास ही खेल रहे थे। इसके बाद गुस्साए लोगों ने क्रेसर के पास खड़े डंपर में आग लगा दी। घटना कुनकुरी थाना क्षेत्र की है। घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं प्रशासन की ओर से परिजनों को 25 हजार रुपए का मुआवजा दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, कुनकुरी क्षेत्र के पंडरपानी गांव में अमित अग्रवाल और घनश्याम अग्रवाल का क्रेसर प्लांट है। यहां गुरुवार देर शाम दो बच्चे संजय (13) पिता मोहन राम और अनिरुद्ध (12) पिता रंगलाल राम भगत खेल रहे थे। वहीं डस्ट के पास तार टूटकर गिरा हुआ था। खेलते हुए दोनों बच्चे इसी तार की चपेट में आ गए। इससे संजय की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अनिरुद्ध बुरी तरह से झुलस गया।

दोनों बच्चे पहाड़मुड़ा गांव के हैं जो क्रेसर से लगा हुआ है। घटना के बाद ग्रामीण भड़क गए और उन्होंने क्रेसर के पास खड़े डंपर में आग लगा दी। ग्रामीण मौके पर क्रेसर मालिक अमित अग्रवाल व घनश्याम अग्रवाल को बुलाने की मांग करते रहे। सूचना मिलने पर तहसीलदार अविनाश चौहान सहित कुनकुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह लोगों को समझाकर शांत कराया।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2