कत्ल, कर्ज और साजिशः जब एक शख्स ने खुद दी अपने मर्डर की सुपारी

दिल्ली के आनंद विहार इलाके में रहने वाले कारोबारी गौरव बंसल अचानक लापता हो गए. पहले घरवालों ने आस-पास तलाश किया. फिर दोस्तों और रिश्तेदारों से उनके बारे में पूछा. लेकिन जब कोई खबर नहीं मिली तो परिवार ने गौरव के लापता होने की रिपोर्ट आनंद विहार थाने में दर्ज करवाई 

पुलिस ने एक नाबालिग समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है (फोटो- अरविंद ओझा)

एक कारोबारी ने खुद रची थी कत्ल की साजिशसुपारी देकर करावा डाला खुद अपना ही मर्डर

वो दिल्ली का एक बड़ा कारोबारी था. एक समय में उसका काम काफी अच्छा था. उसे किसी चीज की कमी नहीं थी. लेकिन कहते हैं कि वक्त बदलते देर नहीं लगती. उसके साथ भी कुछ ऐसा ही होने लगा. धीरे-धीरे कारोबार में घाटा होने लगा. उसका वक्त खराब होने लगा. और वो सिर से लेकर पांव तक कर्ज में डूब गया. कर्ज चुकाने की ना तो हिम्मत थी और ना ही औकात. इसी बात से परेशान होकर उस कारोबारी ने एक ऐसी साजिश रची, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, उस कारोबारी ने एक कत्ल के लिए सुपारी दी और जिसका कत्ल होना था, वो शख्स और कोई नहीं बल्कि वो खुद था.

इस कहानी की शुरुआत बीती 9 जून को उस वक्त हुई, जब दिल्ली के आनंद विहार इलाके में रहने वाले कारोबारी गौरव बंसल अचानक लापता हो गए. पहले घरवालों ने आस-पास तलाश किया. फिर दोस्तों और रिश्तेदारों से उनके बारे में पूछा. लेकिन जब कोई खबर नहीं मिली तो परिवार ने गौरव के लापता होने की रिपोर्ट आनंद विहार थाने में दर्ज करवाई. वो पूरा दिन बीत चुका था, घरवाले निराश होकर बस गौरव के सही सलामत होने की दुआ कर रहे थे.

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2