मुंगेली में बड़ा हादसा, सेप्टिक टैंक में जहरीली गैस रिसने से 4 की मौत

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुंगेली (Mungeli) जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है. जिले के सरगांव इलाके के मर्राकोना गांव में सेप्टिक टैंक (septic tank) की सफाई के दौरान 4 लोगों की मौत हो गई है.

मुंगेली. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुंगेली (Mungeli) जिले में एक बड़ा हादसा (Accident) हो गया है. जिले के सरगांव इलाके के मर्राकोना गांव में सेप्टिक टैंक (septic tank) की सफाई के दौरान 4 लोगों की मौत हो गई है. मुंगेली एसडीओपी नवनीत कौर छाबड़ा ने बताया कि सेफ्टिक टैंक को जेसीबी की मदद से तोड़वाकर सभी 4 शवों को बुधवार को बाहर निकाल लिया गया. सभी मृतकों के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जा रहा है जहां पोस्टमार्टम में बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

मिली जानकारी के मुताबिक, मर्राकोना गांव के एक परिवार ने सरगांव नगर पंचायत से सेफ्टिक टैंक की सफाई के लिये सफाई मशीन मंगवाई थी, जिससे नगर पंचायत के सफाईकर्मियों ने टैंक की सफाई की, जिसके बाद परिवार के एक सदस्य अखिलेश वर्मा ने टंकी में झांका और झांकते ही वो सेफ्टिक टंकी में गिर गया. इसके बाद परिवार के ही 2 और सदस्य उसे निकालने की कोशिश करने के लिए टैंक में उतरे लेकिन वो भी वापस नहीं आए. तब सफाईकर्मी सुभाष डागौर तीनों को निकालने खुद भी सेफ्टिक टैंक में उतर गया, लेकिन कोई भी वापस बाहर नहीं आ सका, जिसके बाद वहां मौजूद लोगो को समझ आ गया कि सेफ्टिक टैंक में जहरीली गैस का रिसाव हो रहा है.

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2