भारत की सबसे बड़ी ऑनलाइन पोकर टूर्नामेंट सीरीज़ में जीतें 22 करोड़

AOPS स्पेशल एडिशन नामक ये सीरीज़ 8 जून से 6 जुलाई तक चलेगी और इसमें पोकर के विभिन्न फॉर्मैट्स में 252 टूर्नामेंट खेले जाएंगे.

कोरोनावायरस महामारी के चलते हम सभी पिछले लगभग तीन महीनों से अपने-अपने घरों में बंद हैं. इस दौरान हमने ज़िन्दगी के बारे में और खुद के बारे में काफी कुछ सीखा, लेकिन जो सबसे बड़ी सीख मिली वो ये कि ज़िन्दगी की छोटी-छोटी खुशियों को कभी नज़रअंदाज़ नहीं करना चाहिए. हम में से शायद ही कोई ऐसा होगा जिसने लॉकडाउन के दौरान उन नायाब पलों को याद ना किया हो जब रोज़ दोस्तों से मिला करते थे, शाम की चाय की चुस्की सहकर्मियों के साथ ली जाती थी, और रात को परिवार के साथ एक लंबी ड्राइव का आनंद लेते थे.

अपने दोस्तों से मिलें अड्डे पर

लॉकडाउन ने हम सभी को अपने बाल नोंचने पर मजबूर कर दिया है. ऐसे में अगर दोस्तों के साथ पोकर पार्टी प्लान कर ली जाए तो कैसा रहेगा? Adda52 एक ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म है जहाँ आप असली लोगों के साथ ऑनलाइन पोकर खेल कर असली पैसा जीत सकते हैं. यह एक अनूठा मल्टीप्लयेर गेम है जिस में आप अनजान प्लेयर्स के साथ तो खेल ही सकते हैं, साथ ही प्राइवेट टेबल पर पोकर खेलने के लिए अपने दोस्तों को भी इन्वाइट कर सकते हैं. लॉकडाउन के दौरान अपने यारों को पोकर में हराने से ज़्यादा मज़ेदार टाइमपास और क्या हो सकता है?

घर बैठे जीतें 22 करोड़

जून के महीने में Adda52 आपके लिए लाया है AOPS स्पेशल एडिशन , जो कि भारत की अब तक की सबसे बड़ी ऑनलाइन पोकर टूर्नामेंट सीरीज़ है. इस सीरीज़ में हिस्सा लेने वाले प्लेयर्स 22 करोड़ तक की धनराशि जीत सकते हैं. सीरीज़ 8 जून से 6 जुलाई तक चलेगी और इसमें पोकर के विभिन्न फॉर्मैट्स में 252 टूर्नामेंट खेले जाएंगे.

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2