रायगढ़ : तेलंगाना से लौटे लोगों ने कहा-मुख्यमंत्री जी मदद के लिए शुक्रिया

 मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की पहल पर लॉक डाउन में अन्य राज्यों में फंसे लोगों की वापसी का सिलसिला जारी है। आज रायगढ़ जिले के 19 लोग तेलंगाना के सिकंदराबाद से स्पेशल टे्रन द्वारा वापस लौटे है। जिनमें सारंगढ़ तहसील से 18 तथा रायगढ़ से 1 व्यक्ति शामिल है। बिलासपुर स्टेशन पहुंचने पर सभी लोगों की स्वास्थ्य जांच की गई। जिसके पश्चात रायगढ़ से पहुंची टीम उनको लेकर गंतव्य स्थल की ओर रवाना हो गई। वापस लौटे लोगों को 14 दिनों के लिए क्वारेंटीन किया जाएगा।
छत्तीसगढ़ लौटे इन लोगों ने चर्चा के दौरान बताया कि सभी लोग सिकंदराबाद में काम करते थे और लॉक डाउन होने के कारण वहीं फंसे हुए थे। वापसी के लिए कोशिशे जारी थी, किन्तु कुछ समाधान निकलता नहीं दिख रहा था। हमने अपनी जानकारी छत्तीसगढ़ प्रशासन को दे रखी थी। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के प्रयासों से वापसी के लिए जब टे्रन की सुविधा उपलब्ध हुई तो प्रशासन द्वारा हमें सूचना मिली। जिसके चलते हम टे्रन पकड़कर यहां सकुशल वापस लौट पाये। संकट की इस घड़ी में मदद के लिए हम हमारे प्रदेश के मुखिया और छत्तीसगढ़ सरकार के सदैव आभारी रहेंगे।  
रायगढ़ जिला प्रशासन की ओर से इन्हें वापस लाने हेतु बस की व्यवस्था की गई थी। अब सभी लोगों को उनके गृह ग्राम में बने क्वारेंटीन सेंटर में 14 दिनों के लिए रखा जाएगा। जहां स्वास्थ्य विभाग तथा अन्य टीमों द्वारा उनकी सतत् मॉनिटरिंग की जाएगी।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2